टाइगर 3: दिवाली के बाद बॉक्स ऑफिस पर होगा धमाल

टाइगर 3: दिवाली के बाद बॉक्स ऑफिस पर होगा धमाल

टाइगर 3 फिल्म के एडवांस बुकिंग की शुरुआत हो गई है और लोगों की प्रतिक्रिया बहुत अच्छी है। पहले दिन ही करीब 30 हजार टिकट बिक चुके हैं और शाम तक यह आंकड़ा 50 हजार तक पहुंचने की उम्मीद है। दिवाली की वजह से कुछ जगहों पर सिनेमाघर बंद हैं, इसलिए यह संख्या और भी ज्यादा हो सकती थी।

एडवांस बुकिंग की शुरुआत इस बात का संकेत है कि लोग इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुक हैं और यह फिल्म दिवाली के बाद बड़ा कारोबार करेगी। ट्रेलर और गीत को लोगों ने पसंद किया है और भले ही कुछ लोग इस फिल्म के बारे में नकारात्मक बातें करें, लेकिन यह फिल्म बहुत बड़ा कारोबार करेगी।

दिवाली की छुट्टियों के दौरान एक अतिरिक्त दिन होने से फिल्म का कारोबार और बढ़ जाएगा। यह हर 25 साल में एक बार होता है और आखिरी बार 1999 में हम साथ साथ हैं फिल्म के साथ हुआ था। उस समय सिनेमाघरों की क्षमता कम थी, इसलिए यह कहना मुश्किल है कि यह उस समय की राष्ट्रीय छुट्टी के समान था या नहीं।

क्रिकेट विश्व कप का सेमीफाइनल और फाइनल भी फिल्म के कारोबार को प्रभावित करेगा, लेकिन अगर फिल्म को पसंद किया जाता है तो यह कोई समस्या नहीं होगी। हालांकि, अगर भारत फाइनल में पहुंचता है तो यह फिल्म के कारोबार को प्रभावित कर सकता है, खासकर रविवार को।

Recent News

Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here